पैसे की बारिश करने का मंत्र

पैसे की बारिश करने का मंत्र: दोस्तों पैसे किसको पसंद नहीं होते, आज के समय में हर किसी के लिए पैसा बहुत ही जरूरी चीज है, मनुष्य के जीवन में हर काम इसी की बदौलत ही तो होती है। इसलिए पैसे की बारिश हर कोई चाहते है। हर किसी की पहली चाहत होती है कि उसे आसानी से पैसे मिल जाए, तो चलिए जानते हैं पैसे आकर्षित करने वाले मंत्रों को।

पैसों की प्राप्ति और आर्थिक समृद्धि के लिए सबसे प्रसिद्ध मंत्र 

अब आप जानने वाले है पैसों की प्राप्ति और आर्थिक समृद्धि के लिए सबसे प्रसिद्ध मंत्र, जिसकी तलाश आप कब से कर रहे है। दोस्तों हर एक मंत्रों के पास अपनी एक अलग ही शक्ति होती है, जिसके जाप से आपको भी वह शक्ति प्राप्त होती है। 

“ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं क्लीं वित्तेश्वराय नमः” (Om Shreem Hreem Shreem Kleem Vittheshwaraya Namah)

दोस्तों यह धन आकर्षण का एक अचूक और कारगर धन मंत्र है। जिससे आपको धन की प्राप्ति और आर्थिक रूप से मजबूती तथा समृद्धि के लिए यह अच्छा मंत्र है। इस मंत्र का नियमित जप से धन की प्राप्ति होती है। इस मंत्र के जाप के समय सफाई का विशेष ख्याल रखें और सावधानी से मंत्र जाप करें। आगे जानते हैं कुछ और धन प्राप्ति मंत्र।

माता लक्ष्मी के मंत्र

हनुमान जी के बीज मंत्र

पैसों के लिए – प्रसिद्ध गणेश मंत्र

“ॐ गं गणपतये नमः” (Om Gam Ganapataye Namah)

यह गणेशजी का मंत्र धन प्राप्ति और वित्तीय स्थिति की सुधार जा अनोखा ही शाक्तिशाली मंत्र है। गणेश भगवान से सम्पत्ति, सफलता, और सुख-शांति प्राप्त करने के लिए, यह बहुत अच्छा मंत्र है। जिसके नियमित जप करने से धन की प्राप्ति होती है। 

पैसों और धन की प्राप्ति के लिए – प्रमुख लक्ष्मी मंत्र 

“ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं महालक्ष्मयै नमः” (Om Shreem Hreem Shreem Kamale Kamalalaye Praseed Praseed Om Shreem Hreem Shreem Mahalakshmaye Namah)

माता लक्ष्मी धन की देवी हैं। इसलिए माता लक्ष्मी का मंत्र के जप करने से धन, समृद्धि, और आर्थिक स्थिति में सुधार होते हैं।इसलिए आपको अवश्य ही देवी लक्ष्मी माता की पूजा अर्चना करनी चाहिए, और उनके मंत्र को श्रद्धा, और विश्वास से जाप करनी चाहिए, जिससे कि आपके द्वार मां लक्ष्मी आए। 

पैसों की प्राप्ति और आर्थिक समृद्धि के लिए – दुर्गा मंत्र 

“ॐ दुं दुर्गायै नमः” (Om Dum Durgayai Namah)

यह माँ दुर्गा का एक धन आकर्षण करने का मंत्र है। आप भी अगर अपने जीवन में धन की बारिश करना चाहते हैं तो यह खाश मंत्र को आपको जरूर जपना चाहिए जिससे आपके जीवन में मां दुर्गा आपके सारे परेशानियों को दूर ही रखें, जिससे आप खुशहाल जीवन व्यतीत कर सके। 

पैसों की प्राप्ति और आर्थिक समृद्धि के लिए – हनुमान मंत्र 

“ॐ श्री हनुमते नमः” (Om Shri Hanumate Namah)

हनुमान जी समृद्धि, सफलता, और सुरक्षा के प्रतीक है। जिनकी कृपा आपको जीवन में हो तो फिर आपका संपूर्ण जीवन ही धन्य है। इसलिए यह हनुमान जी का सबसे शक्तिशाली मंत्र है जिसके जाप से आपके जीवन में धन आने शूरू हो जाएंगे। आपको अपने आस पास, और खुद में साफ सफाई रख कर इस मंत्र का जाप करना चाहिए और यह मंत्र का जाप ध्यानपूर्वक और श्रद्धापूर्वक करना चाहिए।

पैसों की प्राप्ति और आर्थिक समृद्धि के लिए – शिव मंत्र 

“ॐ नमः शिवाय” (Om Namah Shivaya)

भगवान शिव जो सम्पत्ति, सफलता, और समृद्धि के भगवान हैं। जिनकी उपासना से आपको जीवन में सारे कष्टों से मुक्ति मिलती है। भगवान शिव के इस मंत्रों के नियमित जाप से आपको धन की प्राप्ति होती हैं, और जीवन में हमेशा आर्थिक समृद्धि बनी हुई रहती है।

पैसों की प्राप्ति और आर्थिक समृद्धि के लिए – कृष्ण मंत्र 

“ॐ क्लीं कृष्णाय नमः” (Om Kleem Krishnaya Namah)

यह मंत्र भगवान कृष्ण की सबसे प्रसिद्ध मंत्र से एक है। 

की कृपा और सुरक्षा को प्राप्त करने के लिए जाना जाता है। भगवान कृष्ण को सफलता, प्रेम और समृद्धि के रूप में जाना जाता है। इसलिए भगवान कृष्ण का यह मंत्र के जाप से जातक के लिए धन के रास्ते खोल देती है। 

पैसों की प्राप्ति और आर्थिक समृद्धि के लिए – शनि मंत्र 

“ॐ प्रां प्रीं प्रौं स: शनैश्चराय नमः” (Om Pram Prim Praum Sah Shanischraya Namah)

यह एक अद्भुत शनि मंत्र है। जिसकी कृपा से आपको अपने जीवन में कभी भी आर्थिक रूप से कमजोर नहीं पड़ेंगे। इस मंत्र के नियमित जाप से आपके पास धन की कभी कमी नहीं होगी। यह मंत्र से शनि ग्रह आपसे प्रसन्न होते हैं। 

Author: Allinesureya

1 thought on “पैसे की बारिश करने का मंत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *