Pregnancy Mein Sapne Mein Ladki Dekhna

Pregnancy Mein Sapne Mein Ladki Dekhna: सपना हर किसी ने देखा है, चाहें वो बच्चे हो या बुजुर्ग हो। क्योंकी सपने हर किसी को आते हैं। ऐसा जरूर होता है कि किसी को बहुत ही अच्छे सपने मिलते हैं, तो कभी किसी को कुछ बुरा सपना भी दिख जाता है। लेकिन ऐसे में आपको घबराना नहीं है। थोड़ा धैर्य रखने की आवश्यकता है। क्योंकी यह थोड़े समय के लिए होता है।

Pregnancy Mein Sapne Mein Ladki Dekhna

कुछ लोगों का यह कहना है कि सपने पूरे होंगे या नहीं? होंगे तो कब तक? ऐसे ऐसे कई सवाल होते हैं। दोस्तों यह आप पर निर्भर करता है। आपको खुद में भी देखना चाहिए कि आपको कब कैसे सपने आते हैं। क्या पहले कभी आपका कोई सपना पूरा हुआ है। पूरा हुआ है तो वह सपन जैसे आपने देखी थी बिलकुल हु ब हु वैसी ही है, या उसमें कुछ बदलाव हुआ है। क्योंकि दोस्तों सपना तो आपने देखा है ना, हा इसके कुछ सम्भावना होंगें पर ज्यादा कुछ कह नहीं सकते।

बस इतना है कि स्वप्न शास्त्र में ऐसे कुछ मतलब बताए गए हैं जिनके हिसाब से अंदाजा लगाया जा सकता है। चलिए अब जानते हैं Pregnancy Mein Sapne Mein Ladki Dekhna क्या होता है इसके अर्थ। अगर Pregnency में आपने सपने में छोटी लड़की देखी है तो यह आपके लिए शुभ माना जाएगा। क्योंकि यह आपको संकेत अभी से मिल रहे हैं। आपके आस पास भी आपको बच्चे दिखने शुरू हो जाएंगे। या तो कोई बच्छा खेलते हुए आपको दिख जाएगा। या फिर कहीं आते जाते। तो इस सपने का आप पर अच्छा असर देखने को मिलेगा।

तो क्योंकि आप प्रेगनेंट इसलिए आपको ज्यादा से ज्यादा बच्चे की ही सपने मिल रहे हैं। ऐसे में आपको आगे के जीवन के लिए भगवान से अपनी प्राथना करनी चाहिए।

Pregnency me sapne mein baby boy dekhna

Pregnency Me Sapne mein shivling dekhna

गर्भावस्था में सपने में बंदर देखना

Author: Allinesureya

2 thoughts on “Pregnancy Mein Sapne Mein Ladki Dekhna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *